एमसी स्टैन के फैंस ने अब्दु रोजिक के साथ की गाली-गलौच और तोड़ डाली कार, बिग बॉस के दोस्त बने दुश्मन

अब अब्दु रोजिक ने दावा किया है कि एमसी स्टैन के फैंस न केवल उनका मजाक बनाया है, बल्कि अब्दु रोजिक के साथ गाली-गलौच भी किया है और उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया है. इसको लेकर छोटे भाईजान ने एक बयान भी जारी किया है.

नई दिल्ली: 

बिग बॉस 16 में दोस्ती की मिसाल देने वाले अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती खत्म हो चुकी है. इस बारे में खुद अब्दु रोजिक खुलकर बोल चुके हैं. इसके बाद से अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के फैंस एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं अब अब्दु रोजिक ने दावा किया है कि एमसी स्टैन के फैंस न केवल उनका मजाक बनाया है, बल्कि अब्दु रोजिक के साथ गाली-गलौच भी किया है और उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया है. इसको लेकर छोटे भाईजान ने एक बयान भी जारी किया है.

अब्दु रोजिक ने बयान को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है. इस बयान में ताजिकिस्तान के सिंगर की टीम ने बयान में कहा गया है, ‘आप सभी को रमजान मुबारक और सभी हमेशा विनम्र और शांतिपूर्ण रहें. हमने महसूस किया है कि अब्दु के बाद एमसी स्टैन के बारे में आधिकारिक तौर पर मामले को साफ करना जरूरी है. स्टैन को इस बात का बुरा लगा है कि फिनाले के दिन अब्दु ने उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं क्लिक करवाई थी. जबकि अब्दु रोजिक पहली बार बिग बॉस के घर से बाहर आए थे तो सबसे पहले स्टैन की मां को कॉल किया था और कहा था कि घर में सब कुछ ठीक है और स्टैन अच्छा कर रहा है.’

बयान में आगे कहा गया, ‘लोग बिना सच जाने ही अब्दु से नफरत कर रहे हैं. दरअसल 20 मार्च को साजिद खान, अब्दु रोजिक के घर गए. इस दौरान एमसी स्टैन साजिद से फोन पर बात कर रहे थे. वहीं अब्दु साजिद से मोबाइल लेकर स्टैन से कहा कि तुम कैसे हो मेरे भाई. मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं. लेकिन स्टैन ने कोई जवाब नहीं दिया. वहीं बीते 11 मार्च अब्दु और स्टेन दोनों बेंगलुरु में मौजूद थे. अब्दु ने स्टैन के मैनेजर से बात की और कहा कि वह अपने दोस्त की हौसला अफजाई के लिए शो में आना चाहते हैं. लेकिन मैनेजर ने अब्दु को बोला कि स्टैन नहीं चाहते कि अब्दु आएं.’

बयान में आगे लिखा है, ‘जब अब्दु वहां एक आम दर्शक की तरह टिकट खरीद कर पहुंचे तो एमसी स्टैन के फैंस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. उनकी कार के शीशे को तोड़ दिया और गाली-गलौच भी की. स्टैन नहीं चाहते थे कि अब्दु किसी भी हाल में उनके शो में आए.’ बयान में यह भी दावा किया गया है कि कुछ संगीत लेबल एमसी स्टैन और अब्दु को साथ लाना चाह रहे थे, लेकिन रैपर ने यह कहते हुए ऑफर ठुकरा दिया कि वह अब्दु रोजिक के साथ काम नहीं करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *