साउथ की सुपरस्टार है ये बच्ची, दिलीप कुमार-सायराबानो से है गहरा नाता तो हिंदी फिल्मों के हीरो की है बिटिया, क्या बता पाएंगे नाम

दिलीप कुमार के साथ दिख रही इस बच्ची का सायरा बानो से गहरा नाता है. वहीं पिता से लेकर मौसी भी हैं आज की पॉपुलर एक्ट्रेस.

नई दिल्ली: 

आप अगर साउथ इंडियन फिल्में देखने के शौकीन हैं तो इस चेहरे से अनजान नहीं होंगे. बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के साथ नजर आ रही इस बच्ची ने बहुत ही कम समय में साउथ इंडियन फिल्मों में अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है. वैसे आपको बता दें कि अब ये बच्ची काफी बड़ी हो चुकी है और बेहद हसीन भी, जो भले ही अपना करियर दक्षिण भारतीय फिल्मों में संवार रही है. लेकिन बॉलीवुड में भी इनकी जड़े गहरी हैं. क्या आप पहचाने ये क्यूट लुक वाली बच्ची कौन है.

दिलीप कुमार की लाडली

दिलीप कुमार की इस लाडली बच्ची का नाम है सायशा, जो बॉलीवुड हीरो सुमित सहगल और उनकी पहली पत्नी शाहीन बानो की बेटी हैं. शाहीन बानो रिश्ते में दिलीप कुमार की पत्नी सायराबानो की भतीजी लगती हैं. इस नाते सायशा के फुफोनाना लगते हैं दिलीप कुमार.

हिंदी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन और पहली फीमेल सुपर स्टार मानी जाने वाली नसीम बानो भी सायशा सहगल की परनानी हैं. इस तरह देखा जाए तो सायाशा सहगल का बॉलीवुड से रिश्ता सिर्फ पुराना नहीं बल्कि पीढ़ियों का है. उनके पिता सुमित सहगल ने दूसरी शादी जिनसे की वो कोई और नहीं गुजरे दौर की सुपरस्टार फराह नाज हैं. जो तब्बू की सगी बहन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *