Fast X vs The Kerala Story: ‘द केरल स्टोरी’ से आगे निकली ‘फास्ट एक्स’, बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को दिखा कहर, कमाए इतने करोड़

Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स के बीच बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को काफी उथल पुथल देखने को मिली है.

नई दिल्ली: 

Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड की विवादित फिल्म द केरल स्टोरी और हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स का जलवा देखने को मिल रहा है. जहां एक फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है तो वहीं दूसरी 100 करोड़ की कमाई करने को तैयार है. हालांकि दोनों की हर दिन की कमाई एक-दूसरे को टक्कर देती दिख रही है. इसी बीच सैटरडे को भी फिल्म का अच्छा कलेक्शन देखने को मिल रहा है. आइए आपको बताते हैं द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स ने कितनी की कमाई…

फास्ट एक्स की कमाई की बात करें शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने 5.10 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म ने कुल 87.60 करोड़ हो गई है.  वहीं 10 दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 12.5 करोड़, दूसरे दिन 13.6 करोड़, तीसरे दिन 16.2 करोड़, चौथे दिन 17.45 करोड़, पांचवे दिन 6 करोड़, छठे दिन 5.1 करोड़, सातवें दिन 4.4 करोड़, आठवे दिन 4.15 करोड़ और नौंवे दिन 3.1 करोड़ की कमाई की है.

द केरल स्टोरी की बात करें तो 23वें दिन विवादित फिल्म ने 4.10 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 220.07 करोड़ हो गई है. कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते 81.14 करोड़ की जबरदस्त कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते 90.58 करोड़ की धूआंधार कमाई की थी. जबकि तीसरे हफ्ते केवल 41.75 की कमाई की थी, जो कि दो हफ्तों के मुकाबले काफी कम थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *