दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से अस्पताल जाकर की मुलाकात

तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन चक्कर आने से शौचालय में गिर पड़ थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया.

नई दिल्ली: 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अस्पताल पहुंच अपनी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन से मुलाकात की. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की. सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए दिल्ली सीएम ने लिखा कि हिम्मती आदमी से मुलाकात…हीरो. इस ट्वीट के साथ तीन फोटोज शेयर की गई है. जिसमें अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन से गले मिलते और हाथ मिलाते दिख रहे हैं.

सत्येंद्र जैन से दिल्ली सीएम केजरीवाल की ये मुलाकात लगभग 1 साल से ज्यादा के अंतराल के बाद हुई. पिछले साल मई में गिरफ्तार किए जाने के बाद से तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन बृहस्पतिवार को चक्कर आने से शौचालय में गिर पड़ थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया. धन शोधन के एक मामले में पिछले साल मई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से जैन तिहाड़ जेल में बंद थे..

उच्चतम न्यायालय ने धन शोधन के एक मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को शुक्रवार को चिकित्सा आधार पर छह सप्ताह की अंतरिम जमानत देते हुए कहा था कि एक नागरिक को अपने खर्च पर निजी अस्पताल में अपनी पसंद का इलाज कराने का अधिकार है.  जेल में रहने के दौरान जैन का वजन 30 किलो कम होने का दावा किया गया था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन के आरोप में पिछले साल 30 मई को जैन को गिरफ्तार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *