किडनैप कर मांगी फिरौती, दिल्‍ली पुलिस ने चार घंटे में सुलझाया मामला, एक आरोपी भी गिरफ्तार

कश्‍मीरी गेट थाना पुलिस ने इस मामले में बहुत जल्‍द कार्रवाई करते हुए किडनैप हुए बाइक चालक राज को छुड़ा लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी हबीब को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्‍ली : 

दिल्‍ली पुलिस ने लोगों को किडनैप करने और उसके बाद उनके हाथ-पैर बांधकर फिरौती मांगने वाले गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है. किडनैपिंग और फिरौती मांगने की यह वारदात 20 मई की रात की है, जिसे पुलिस ने महज 4 घंटे में सुलझा लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्‍जे से एक शख्‍स को भी छुड़ाने में कामयाबी हासिल की है. यदि पुलिस को पीड़ित को छुड़ाने में कुछ देर होती तो उसकी जान भी जा सकती थी.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके रेपीडो बाइक चलाने वाले शख्स को किडनैप कर उसके परिवार से फिरौती मांगी गई थी. आरोपियों ने किडनैप करने के बाद पीड़ित के परिवार से 2 लाख रुपए की डिमांड की थी और बाइक चालक राज के हाथ पैर बांधकर उसे फ्लाईओवर की कैविटी में छुपा दिया था. आरोपियों ने राज के परिवार को फोन कर रुपए लाने के लिए कहा था.

कश्‍मीरी गेट थाना पुलिस ने इस मामले में बहुत जल्‍द कार्रवाई करते हुए किडनैप हुए बाइक चालक राज को छुड़ा लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी हबीब को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस जब बाइक चालक तक पहुंची उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध रखा था. इसके बाद पुलिस उसे फौरन अस्‍पताल लेकर पहुंची. अगर कुछ और देर होती तो उसकी जान भी जा सकती थी.

आरोपी पर पहले से ही 6 मुकदमे 
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी हबीब के खिलाफ पहले से ही दिल्ली के अलग-अलग थानों में 6 मुकदमे दर्ज हैं. इस मामले में 2 आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

चाकू दिखाकर किया किडनैप 
पीड़ित बाइक चालक राज नोएडा के सेक्टर 44 का रहने वाला है. सवारी उतारने के बाद कश्मीरी गेट इलाके में खड़ा होकर मोबाइल देख रहा था. इसी दौरान बदमाश आए और चाकू दिखाकर किडनैप कर ले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *