ओडिशा: चावल नहीं बनाने पर पत्नी को मौत के घाट उतारा, आरोपी पुलिस हिरासत में

सनातन और पुष्पा की एक बेटी और एक बेटा है. उनकी बेटी कुचिंडा में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है, जबकि बेटा रविवार की रात अपने दोस्त के घर सोने चला गया था.

संबलपुर: 

ओडिशा के संबलपुर जिले में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को चावल नहीं पकाने पर अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में हिरासत में लिया है. घटना जमनकीरा थाना क्षेत्र के नुआढ़ी गांव में रविवार की रात है. आरोपी की पहचान 40 वर्षीय सनातन धरुआ के रूप में हुई है, जबकि उसकी पत्नी की पहचान 35 वर्षीय पुष्पा धरुआ के रूप में हुई है. सनातन और पुष्पा की एक बेटी और एक बेटा है. उनकी बेटी कुचिंडा में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है, जबकि बेटा रविवार की रात अपने दोस्त के घर सोने चला गया था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब सनातन घर लौटा, तो उसने पाया कि पुष्पा ने केवल सब्जी ही पकाई थी, चावल नहीं. इसके कारण उनके बीच बहस हुई और इस दौरान उसने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया. जिसमें उसकी मौत हो गई.

मामले का पता तब चला जब मृत महिला का बेटा घर लौटा. उसने अपनी मां को मृत पाया. उसने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पति को हिरासत में ले लिया है.

जामंकीरा थाना के प्रभारी निरीक्षक प्रेमजीत दास ने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम किया गया और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *