‘अगर आप 21 साल की उम्र में..’ आखिरी गेंद पर जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद ने मैच किया फिनिश, इरफान पठान का ट्वीट वायरल

Irfan pathan on Abdul Samad: समद के मेंटॉर रहे इरफान पठान (Irfan Pathan) इमोशनल होकर ट्वीट किया और समद को उनके कारनामें के लिए बधाई दी है. इरफान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Irfan pathan on Abdul Samad: राजस्थान के खिलाफ मैच में जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद (Abdul Samad) ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर हैदराबाद को शानदार जीत दिलाई, जीत के बाद हर तरफ समद की चर्चा है. वहीं, समद के मेंटॉर रहे इरफान पठान (Irfan Pathan) इमोशनल होकर ट्वीट किया और समद को उनके कारनामें के लिए बधाई दी है. इरफान ने ट्ववीट किया और लिखा, ‘अगर आप 21 साल की उम्र में फिनिशर की भूमिका निभाने जा रहे हैं तो आप गलतियां करने के लिए बाध्य होंगे.. लेकिन अगर तुममें दम है तो तुम वापस आओगे और अपनी गलती सुधारोगे.. शाबाश अब्दुल समद..’ बता दें कि काफी समय से अब्दुल आईपीएल करियर में खुद को साबित करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दुर्भाग्य से अब्दुल हर बार असफल रहे रहे थे लेकिन इस मैच में समद ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाया और मैच को फिनिश करने में सफल रहे.

इरफान ने अब्दुल समद के प्रतिभा को पहचाना था

दरअसल, जब इरफान पठान जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के लिए मेंटर पद पर कार्यरत थे, तभी पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने समद जैसे टैलेंट की तलाश की थी. इरफान, समद की बैटिंग देखकर काफी प्रभावित हुए थे. इरफान के कारण ही समद मेनस्ट्रीम  क्रिकेट में कदम रखने में सफल रहे थे. साल 2020 में पहली बार समद हैदराबाद फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा बने थे.

 

नो बॉल ने बिगाड़ा खेल

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को IPL टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ आखिरी गेंद पर संदीप शर्मा (Sandeep Sharma No Ball) का नोबॉल करना भारी पड़, जिससे टीम ने लगभग जीती हुई बाजी चार विकेट से गंवा दी.

सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 और फिर आखिरी गेंद पर पांच रन की जरूरत थी और गेंद संदीप शर्मा के हाथों पर थी, क्रीज पर खड़े अब्दुल समद (सात गेंद में नाबाद 17 रन) का शॉट सीधे जोस बटलर के हाथों में जाते ही राजस्थान ने जश्न मनाना शुरू किया ही था कि नोबॉल का साइरन बज गया,अगली गेंद पर समद ने छक्का लगाकर टीम को यादगार जीत दिला दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *