दिल्ली में फर्जी IPL टिकट बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़, 80 से ज्यादा नकली टिकट बरामद

दिल्ली पुलिस को अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे आईपीएल मैचों के नकली टिकट की बिक्री की शिकायत मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की.

नई दिल्ली: 

राजधानी दिल्ली के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने एक ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो आईपीएल मैचों के लिए नकली टिकट छापता था और मैच के शौकीन लोगों को बेच देता था. लेकिन महंगी कीमत में बेचे गए ये नकली टिकट आईपीएल मैच देखने के लिए जाने वाले एंट्री गेट को क्रॉस नही कर पाते थे. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिगों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. ये गैंग आईपीएल मैचों के फर्जी टिकट को छापकर उन्हें लोगों को धोखाधडी से बेच रहे थे .

दिल्ली पुलिस को अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे आईपीएल मैचों के नकली टिकट की बिक्री की शिकायत मिली थी. जिसके बाद मैच के पहले सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों को फैलाकर इन्हे पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था. पुलिस ने कुछ लड़कों को मंगलवार को पकड़ा जो नकली टिकट छापकर बेचने का प्रयास कर रहे थे. जिनमें 3 नाबालिग लड़के भी शामिल थे. इनके पास से लगभग 80 नकली टिकट पकड़े गए हैं जिन्हे ये बेचने की फिराक में थे. पुलिस पता लगा रही है कि अब तक पिछले मैचों में भी क्या ये फर्जी टिकटों की बिक्री कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *