अंडरवॉटर सीन्स से लेकर शाहरुख-सलमान का ट्रेन में फाइट सीन्स तक, VFX से ऐसे हुए हैं पठान के एक्शन सीन्स शूट,

YFX स्टूडियोज द्वारा हाल ही में पठान VFX ब्रेकडाउन वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फिल्म के सभी एक्शन सीन्स को कैसे फिल्माया गया है.

नई दिल्ली: 

शाहरुख खान की पठान का जलवा बॉक्स ऑफिस ही नहीं ओटीटी पर भी छा चुका है. दुनियाभर में पठान की चर्चा जोरों पर है. वहीं फिल्म से जुड़े एक्शन सीन फैंस के बीच छाए हुए हैं. इसी बीच पठान के VFX का वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान के एक्शन सीन्स कैसे शूट हुए हैं. इसकी झलक फिल्म के मेकर्स ने दिखा दी है, जिसे देखकर फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं.

YFX स्टूडियोज द्वारा हाल ही में पठान VFX ब्रेकडाउन वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फिल्म के सभी एक्शन सीन्स को कैसे फिल्माया गया है. इसकी झलक देखने को मिली है. वीडियो में वॉटर सीक्वेंस से लेकर सलमान-शाहरुख का ट्रेन फाइट सीन देखने को मिल रहा है. वहीं क्लाइमेक्स की भी झलक इस वीडियो में देखने को मिली है. इस पूरी वीडियो को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, मैने सोचा भी नहीं था कि अंडरवॉटर सीन वीएफएक्स द्वारा शूट किया है. यह बेहतरीन है. दूसरे ने लिखा, अच्छा काम किया है. भारतीय सिनेमा वीएफएक्स के मामले में तरक्की कर रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, बेहतरीन, कुछ सीन्स सच में रियल लग रहे हैं फिल्म में. वेल डन वीएफएक्स सीन. वहीं फैंस ने टाइगर 3 और वॉर 2 देखने की बेसब्री भी जाहिर की है.

बता दें, पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित की है. जबकि ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर धमाल मचा रही है. वहीं अभी भी सिनेमाघरों में फिल्म की कमाई देखने को मिल रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की जवान और डंकी साल 2023 में रिलीज होने वाली है, जिसकी चर्चा भी सोशल मीडिया पर हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *