कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अब ब्रेन नहीं कर रहा सपोर्ट, पीएम मोदी ने पत्नी से बातकर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया

हार्टअटैक के बाद से 45 घंटे पर वेंटिलेटर पर चल रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उनका ब्रेन सपोर्ट नहीं कर रहा है। इस बीच पीएम मोदी ने राजू की पत्नी से बात की और हालचाल जाना।

हार्टअटैक के बाद से 45 घंटे पर वेंटिलेटर पर चल रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उनकी हार्ट सर्जरी तो हो गई है लेकिन अब ब्रेन सपोर्ट नहीं कर रहा है। इसलिए डॉक्टरों को दिक्कत आ रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से फोन पर बात की है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की और हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया। पीएम मोदी ने एम्स के डॉक्टरों से भी बात कर पूरी स्थिति के बारे में जानकारी ली है।

इससे पहले सीएम योगी ने भी राजू की पत्नी से बातचीत की थी। योगी लगातार अपडेट भी ले रहे हैं। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी राजू श्रीवास्तव का हालचाल जाना है। राजू श्रीवास्तव का ब्रेन सपोर्ट नहीं करने से अब न्यूरोलॉजी विभाग की टीम भी उनकी देखरेख में लगी है। डॉक्टरों के अनुसार गुरुवार को कुछ देर पैरों में मूवमेंट देखा गया था। इसके बाद डॉक्टरों को उम्मीद बंधी थी। लेकिन ब्रेन के सपोर्ट नहीं करने से दिक्कत बढ़ गई है।

अब ब्रेन की रिकवरी करना अब अहम हो गया है। उसके बाद ही अन्य आर्गन काम कर सकते हैं। राजू बुधवार सुबह जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक सीने में दर्द के बाद गिरकर बेहोश हो गए थे। उन्हें तत्काल दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया था। पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

राजू श्रीवास्तव की 10 साल में तीन बार एंजियोप्लास्टी हो चुकी है। पहली बार 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में और 7 साल पहले मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में हुई थी। इसके बाद बुधवार को तीसरी बार डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की है, लेकिन अभी ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं करने से दिक्कतें बढ़ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *