Rinku Singh के बल्लेबाज़ी का जादू Suhana Khan और Ananya Pandey पर कुछ इस अंदाज में चढ़ा, ऐसे किया इज़हार

Suhana Khan on Rinku Singh: रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के जड़ते हुए एक क्लच कैमियो के साथ वापसी की, जो केकेआर के लिए एक बार एक असंभव जीत थी.

Suhana Khan on Rinku Singh:आईपीएल 2023 के बेहद ही रोमांचक मुकाबलों में से एक केकेआर बनाम गुजरात टाइटन्स के बीच खेले गए मुकाबले में रिंकू सिंह एक ऐसे खिलाड़ी के तौर पर सामने आये जिसने आपके बल्लेबाज़ी के अंदाज से सबका मन मोह लिया है. इस बीच अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana khan Insta Story for Rinku Singh) ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के रोमांचक आईपीएल 2023 मैच के अंतिम ओवर में शानदार लगातार 5 छक्कों (Rinku Singh five Sixes in an over) के लिए क्रिकेटर रिंकू सिंह की सराहना की.

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, “असाधारण” इस जीत के साथ केकेआर तीन में से दो मैच जीतकर और एक हारकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. उनके कुल चार अंक हैं. जीटी चौथे स्थान पर खिसक गया है और केकेआर के समान जीत-हार का रिकॉर्ड है, लेकिन बेहतर नेट-रन-रेट के कारण केकेआर एक स्थान ऊपर है.

मैच के बारे में बात करें तो, गुजरात टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवरों में 204/4 रन बनाए. विजय शंकर ने 24 गेंदों में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से सर्वाधिक 63 रन बनाए. साई सुदर्शन ने आईपीएल 2023 में अपना दूसरा अर्धशतक पूरा किया जिसमें 38 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाए. शुभमन गिल ने भी 31 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 39 रन की तूफानी पारी खेली.

केकेआर के लिए सुनील नरेन सबसे अच्छे गेंदबाज रहे, जिन्होंने चार ओवर में 3/33 रन दिए. सुयश शर्मा ने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ तीन विकेट लेने के बाद अपने चार ओवरों में 1/35 रन बनाकर अपना ठोस प्रदर्शन जारी रखा. 205 रनों के पीछा करने में केकेआर 28/2 पर सिमट गया था, लेकिन कप्तान नीतीश राणा (29 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 45 रन) ने वेंकटेश अय्यर के साथ तीसरे विकेट के लिए सौ रन की साझेदारी की, वेंकटेश अय्यर ने 83 रन बनाए और 40 गेंदें खेलीं, जिसमें आठ चौके और पांच छक्के शामिल थे.

इन दो सेट बल्लेबाजों के आउट होने और राशिद की हैट्रिक ने केकेआर को 155/7 पर बैकफुट पर ला दिया. अंतिम ओवर में मैच  29 रन पर आ गया. रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के जड़ते हुए एक क्लच कैमियो के साथ वापसी की, जो केकेआर के लिए एक बार एक असंभव जीत थी. रिंकू ने 21 गेंदों में 48* रन बनाए, जिसमें एक चौका और छह छक्के शामिल हैं. राशिद जीटी के लिए गेंदबाजों में से एक थे, जिन्होंने 3/37 लिया. अल्जारी जोसेफ ने दो, जोशुआ लिटिल और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया. रिंकू सिंह को उनके अविश्वसनीय मैच विजेता कैमियो के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *