समोसे पर फिर हुआ एक्सपेरिमेंट, खोलकर देगा तो निकली…

Weird Food Experiment: समोसे में आलू की जगह अब भिंडी ने ले ली है. ये हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. खाने को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रहे लोगों ने समोसे से उसकी ‘आत्मा’ ही निकालकर रख दी है.

Bhindi Samosa Viral Video: आजकल खाने-पीने की चीजों पर लगातार एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं. हाल ही में एक ऐसे ही अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिमाग हिला कर रख दिया है. दरअसल, समोसे में आलू की जगह अब भिंडी ने ले ली है. ये हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. खाने को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रहे लोगों ने समोसे से उसकी ‘आत्मा’ ही निकाल दी है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं और इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यूं तो स्वाद के दीवानों की इच्छा को पूरी करने के लिए काफी सालों से खाने में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट किए जाते रहे हैं, लेकिन कई बार कुछ एक्सपेरिमेंट लोगों के मुंह का स्वाद भी खराब कर देते हैं.

आपने अभी तक समोसे के अंदर आलू की फिलिंग ही देखी होगी, लेकिन बदलते जमाने ने आलू की जगह किसी और को दे दी है, जिस समोसे को देखकर ज्यादातर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है, आज वहीं समोसा कई कल्पनाओं से घिर गया है. हाल ही में सामने आए इस वीडियो को देखकर आप समझ ही जाएंगे कि आखिर समोसे के अंदर ये हो क्या रहा है. वीडियो में एक स्ट्रीट फूड सेलर को समोसे के अंदर आलू के बजाए भिंडी का इस्तेमाल करते देखा जा रहा है. जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इस वीडियो को Food lover नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई समोसे से मन हटा दिया ऐसे लोगों ने’. एक अन्य ने लिखा, ‘इसके लिए गुरुपुराण में अलग से सजा है’. बता दें कि, इससे पहले भी कुछ लोगों को समोसे के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए उसमें चॉकलेट और गुलाब जामुन डालते देखा गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *