बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव का महिलाओं के पहनावे पर विवादित बयान

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं. महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. इस बार बीजेपी नेता का लड़कियों के पहनावे को लेकर बेतुका बयान सामने आया है. उन्होंने लड़कियों के पहनावे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जैन समाज के एक कार्यक्रम में लड़कियों के पहनावे को लेकर उन्हें शूर्पणखा बताया है. विजयवर्गीय ने कहा लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं. महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. वे इंदौर के एयरपोर्ट रोड स्थित महावीर बाग में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आज भी जब निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों, बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसे दूं कि उनका नशा उतर जाए. सच कह रहा हूं, भगवान की कसम. हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा. लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि… अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं. उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. बिल्कुल शूर्पणखा लगती है. सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है, जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार. बच्चों में आप संस्कार डालिए. मैं बहुत चिंतित हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *