क्या जसप्रीत बुमराह के बिना बेअसर है मुंबई इंडियंस? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया जवाब

Rohit Sharma IPL: आरसीबी के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के गेंदबाज आरसीबी के खिलाफ मैच में बेअसर रहे. मुंबई की टीम में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कमी साफ झलक रही है. उम्मीद थी कि जोफ्रा ऑर्चर के आने से बुमराह की भरपाई हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

Rohit Sharma IPL: आरसीबी के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के गेंदबाज आरसीबी के खिलाफ मैच में बेअसर रहे. मुंबई की टीम में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कमी साफ झलक रही है. उम्मीद थी कि जोफ्रा ऑर्चर के आने से बुमराह की भरपाई हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. ऑर्चर के खिलाफ कोहली ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर इंग्लैंड के इस गेंदबाज की चमक फीकी कर दी. Jofra Archer ने 4 ओवर की गेंदबाजी की और 33 रन दिए.

वहीं, मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह को लेकर बात की. रोहित ने मैच में मिली हार पर कहा, ‘शायद 30-40 रन और होते तो मैच का पासा पलट सकता था. पिछले छह से आठ महीनों से मैं जसप्रीत बुमराह के बिना खेलने का आदी हो गया हूं. हमारी टीम भी अब बुमराह के बिना खेल रही है, बेशक यह एक अलग सेटअप है लेकिन किसी को आगे आकर बेहतर खेल दिखाना होगा. हम उस पर कायम नहीं रह सकते. चोट हमारे नियंत्रण में नहीं है, हम इसमें ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. सेटअप में अन्य लोग भी काफी प्रतिभाशाली हैं. हमें उन्हें वह समर्थन देने की जरूरत है, सीज़न का पहला गेम था, हमने कुछ गलतियां की है, यहां से अब आगे बढ़ने की जरूरत है.’

मुंबई इंडियंस के खिलाफ चमके विराट कोहली
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने भले ही अब तक इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब नहीं जीता हो लेकिन उसके स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का मानना है कि टीम ने हमेशा अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखी और इस बार ट्रॉफी जीतने के लिए उसे इस पर अमल करने की जरूरत है. आरसीबी (RCB) की मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 8 विकेट से जीत में नाबाद 82 रन बनाने वाले कोहली ने कहा,‘‘यह अभूतपूर्व जीत है. हमने काफी वर्षों बाद अपने घरेलू मैदान पर खेला. आज जिस तरह से हमने प्रदर्शन किया उससे मैं बहुत खुश हूं.’ (भाषा के इनपुट के साथ)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *