रजनीकांत को ‘थलाइवा’ तो विजय को ‘तलपति’ कहकर बुलाते हैं फैंस, क्या आप जानते हैं अपने फेवरेट साउथ स्टार का पॉपुलर निकनेम

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं साउथ के सुपरस्टार्स के निकनेम की लिस्ट, जिसके दम पर वह टॉलीवुड यानी साउथ इंडस्ट्री पर राज करते हैं.

नई दिल्ली: 

इन दिनों बॉलीवुड पर साउथ स्टार्स का जलवा देखने को मिल रहा है. जहां बाहुबली और केजीएफ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया है तो वहीं पुष्पा के डॉयलॉग और गानों ने फैंस का ध्यान खींचा है, जिसके चलते फैंस भी साउथ स्टार्स के नाम और उनसे जुड़ी छोटी से छोटी डिटेल जानने के लिए बेताब नजर आते हैं. इसीलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं साउथ के सुपरस्टार्स के निकनेम की लिस्ट, जिसके दम पर वह टॉलीवुड पर राज करते हैं.

साउथ के थलाइवा हैं रजनीकांत

बॉलीवुड और टॉलीवुड पर राज करने वाले रजनीकांत 72 साल के होने के बावजूद आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनकी हर फिल्म देखने के लिए फैंस दिनों दिन इंतजार करते हैं. वहीं बॉलीवुड में भले ही उनके निकनेम को कम लोग जानते होंगे. लेकिन साउथ में उन्हें बच्चा बच्चा थलाइवा के नाम से जानता है. इतना ही नहीं शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में उनके नाम का भी जिक्र हुआ है.

बाहुबली के हैं कई निकनेम

बाहुबली फिल्म से बॉलीवुड में चर्चा में आए साउथ स्टार प्रभास को आज भारत में हर कोई जानता है. लेकिन उनके निकनेम के बारे में साउथ के अलावा बहुत कम लोग जानते हैं. प्रभास को कई नामों से जाना जाता है, जिसमें डार्लिंग, प्रभा, मिस्टर परफेक्ट और यंग रेबल स्टार शामिल हैं.

पुष्पा स्टार का नाम है खास

झुकेगा नहीं साला के डायलॉग से मशहुर हुए पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को साउथ में बन्नी, स्टाइलिश स्टार और मल्लू अर्जुन के नाम से मशहूर हैं.

आरआरआर स्टार रामचरण और जूनियर NTR का ये है निकनेम

ऑस्कर विनर राम चरण का निकनेम उनके नाम से ही जुड़ा हुआ है. दरअसल, उन्हें चैरी के नाम से पुकारा जाता है. वहीं फैंस और उनकी फैमिली भी एक्टर को इसी नाम से पुकारते हैं. वहीं आरआरआर के दूसरे स्टार जूनियर एनटीआर को तारक और यंग टाइगर के नाम से पुकारा जाता है.

इसके अलावा साउथ स्टार विजय को तलपति के नाम से फैंस बुलाते हैं. वहीं चिरंजीवी को मेगा स्टार के नाम से जाना जाता है. जबकि महेश बाबू को प्रिंस के नाम से पुकारा जाता है. इतना ही नहीं रवि तेजा को मास महाराजा कहा जाता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *