Pornography Case: राज कुंद्रा की जमानत पर आज होगी सुनवाई, जानिए डिटेल्स

पोर्नोग्राफी के आरोप में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर कल यानी की 26 अगस्त को मुंबई के सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी, लेकिन उससे एक दिन पहले यानी कि 25 अगस्त को बॉम्बे हाई कोर्ट राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत पर अपना फैसला सुनाएगी। बता दें कि 19 जुलाई 2021 को इस मामले में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से लंबी पूछताछ की थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई साइबर पुलिस के पास साल 2020 में ये केस दर्ज हुआ था।

इस मामले में न्यायधीश एसके शिंदे ने पुलिस को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा द्वारा दायर की गई अग्रिम जमानत याचिका पर जवाब देने के निर्देश भी दिए गए। बता दें कि राज कुंद्रा फिलहाल अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं।

सेशन कोर्ट में राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्होंने अगस्त में बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था। राज कुंद्रा ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा था कि इस मामले में उनके साथ फंसे एक अन्य आरोपी को जमानत दे दी गई, इसलिए उनके मामले में भी इसी तरह के निर्णय का पालन होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *