‘अपनी लिस्ट में एक और फैन को ऐड कर लीजिए’, क्रिकेटर इरफान पठान के ट्वीट का शाहरुख ने दिया जवाब, बोले- तुमसे ज्यादा

पठान का क्रेज अभी भी लोगों के दिल और दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर शाहरुख खान का रिएक्शन आया है.

नई दिल्ली : 

पठान का क्रेज अभी भी लोगों के दिल और दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर शाहरुख खान का रिएक्शन आया है. इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे पठान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इरफान पठान के छोटे नवाबजादे जिस मस्ती से ‘झूमे जो पठान’ गाने पर झूम रहे हैं, उसे देख इरफान भी बहुत खुश हो रहे हैं.

वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए इरफान पठान ने लिखा है, “खान साब प्लीज अपने लिस्ट में एक और क्यूटेस्ट फैन को ऐड कर लीजिए”. इसी के साथ क्रिकेटर ने शाहरुख खान को भी टैग किया है. इरफान पठान के इस पोस्ट का रिप्लाई भी किंग खान ने अपने अंदाज में दिया है. क्रिकेटर और सुपरस्टार के बीच की ये गुफ्तगू उनके फैन्स को भी खूब पसंद आ रही और वे भी पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें शाहरुख खान ने जवाब में लिखा है, “ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला…छोटा पठान”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *