दुश्मनी भूल जब ‘जय- वीरु’ के साथ आए थे ‘गब्बर और ठाकुर’, 1975 की ‘शोले’ के सेट से पुरानी तस्वीरें हुई वायरल

15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन स्टारर शोले आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. जय, वीरु, गब्बर हो या होली कब है का डॉयलॉग कहने वाला सांबा, फिल्म का हर किरदार फैंस के दिलों पर राज करता है.

नई दिल्ली: 

15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन स्टारर शोले आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. जय, वीरु, गब्बर हो या होली कब है का डॉयलॉग कहने वाला सांबा, फिल्म का हर किरदार फैंस के दिलों पर राज करता है. वहीं स्टार्स भी अपनी इस फिल्म से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर इस फिल्म की कुछ अनसीन तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें जय, वीरु, ठाकुर और गब्बर साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस की भी यादें ताजा हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में एक्टर अमिताभ बच्चन यानी जय, धर्मेंद्र यानी वीरु, संजीव कुमार यानी ठाकुर बलदेव सिंह और अमजद खान यानी गब्बर सिंह एक साथ अपने रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं इस ब्लैक एंड तस्वीर में स्टार्स की बॉन्डिंग फैंस का दिल जीत रही है.
सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिस पर शोले फिल्म के फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस आज भी शोले को अपनी फेवरेट फिल्म बताते दिख रहे हैं.

बता दें, शोले, जय और वीरू, दो पूर्व-अपराधियों की कहानी है, जिन्हें एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी ठाकुर बलदेव सिंह ने काम पर रखा है. ताकि रामगढ़ गांव में तबाही मचाने वाले कुख्यात डकैत गब्बर सिंह को पकड़ने में वह उनकी मदद कर सके. इस फिल्म में जया बच्चन का राधा किरदार और हेमा मालिनी का बसंती का किरदार भी काफी फेमस है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *