RCBW vs MIW WPL 2023: स्मृति मंधना की बल्लेबाज़ी से फैंस हुए निराश, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

RCBW vs MIW WPL 2023: ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई और आरसीबी के बीच खेले जा रहे WPL 2023 के चौथे मुकाबले में स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) की कप्तानी में खेल रही बेंगलुरु (RCB) की टीम ने पहले टॉस जीत कर बल्लेबाज़ी का फैसला किया.

RCBW vs MIW WPL 2023: WPL में अपने उद्घाटन मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स (Royal Challengers Bangalore) की कप्तान स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) ने 23 गेंदों में 35 रन की शानदार पारी खेली थी अपनी पारी के दौरान स्मृति ने 152.17 के स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 1 छक्का लगाया था, लेकिन उनकी कप्तानी में बेंगलुरु ने अपना पहले मुकाबला गवां दिया. ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई और आरसीबी के बीच खेले जा रहे WPL के चौथे मुकाबले में स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) की कप्तानी में खेल रही बेंगलुरु की टीम ने पहले टॉस जीत कर बल्लेबाज़ी का फैसला किया.

शुरुआत में स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) और सोफी डिवाइन (Sophie Devine) की जोड़ी शानदार लय में दिख रही थी, लेकिन 39 के स्कोर पे आरसीबी (RCB) को पहला झटका लगने के बाद मानो टीम को नज़र लग गई और महज 4 रन जोड़ने के दौरान टीम को तीन झटके और लग गए और स्कोर 43 -4 विकेट हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *