बीच रास्ते गर्लफ्रेंड को पीट रहा था शख्स, तुरंत पहुंच गया ये एक्टर, फिर सिरफिरे आशिक को ऐसे सिखाया सबक,

तेलुगु सिनेमा के मशहूर अभिनेता नागा शौर्य इन दिनों  इंटरनेट पर लोगों के दिलों को जीत रहे हैं. उन्होंने बीच राह में एक सिरफिरे आशिक को सबक सिखाया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

नई दिल्ली: 

तेलुगु सिनेमा के मशहूर अभिनेता नागा शौर्य इन दिनों  इंटरनेट पर लोगों के दिलों को जीत रहे हैं. उन्होंने बीच राह में एक सिरफिरे आशिक को सबक सिखाया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. दरअसल बुधवार को नागा शौर्य हैदराबाद के लिए जा रहे थे. उनकी कार एक बिजी सड़क पर रुकी हुई थी. इस दौरान नागा शौर्य ने देखा कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को बीच राह में पीट रहा है और गालियां दे रहा है. अभिनेता को शख्स का यह बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी कार से निकालकर उसको सबक सिखाया है.

सबक सिखाते हुए नागा शौर्य का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख हर कोई अभिनेता की तारीफ कर रहा है. वीडियो में अभिनेता ओरेंज कलर की शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. वह शख्स से बीच रास्ते में अपने गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. नागा शौर्य शख्स से गुस्से में कहते हैं, ‘तुमने बीच सड़क उसे थप्पड़ क्यों मारा ? वह आपकी प्रेमी हो सकती है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस तरह से दुर्व्यवहार कर सकते हैं. उसे सॉरी बोलो.’

सोशल मीडिया पर नागा शौर्य को रियल हीरो कहा जा रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें नागा शौर्य के वर्कफ्रंट की तो वह बहुत जल्द फिल्म फलाना अब्बाई फलाना अम्माई में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म फलाना अब्बाई फलाना में  नागा शौर्य के साथ अभिनेत्री मालविका नायर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन श्रीनिवास अवसारला ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *