हाइट में ट्विंकल खन्ना के कंधे से ऊंची हो गई हैं बेटी नितारा, अक्षय कुमार की लाडली को देख कर फैंस बोले- बेहद प्यारी

अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ हाल ही में स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता नितारा मम्मी पापा का हाथ पकड़े चल रही हैं.

नई दिल्ली : 

ट्विंकल खन्ना 90 की खूबसूरती और लोकप्रिक एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वह बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया की बेटी हैं. बाद में उन्होंने फिल्मों का अलविदा कह दिया और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार से शादी कर ली. उनके दो बच्चे हैं, बेटे आरव कुमार और बेटी नितारा. उनके बच्चे अब बड़े हो गए हैं. हाल ही में अपने पति अक्षय कुमार और बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुईं. उनकी बेटी नितारा को देख कर फैंस की निगाहें उनकी बेटी पर टिकी रह गईं. नितारा बेहद खूबसूरत और प्यारी दिखती हैं. हाइट में वह अपनी मम्मी ट्विंकल के कंधे से ऊंची हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकत है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चल रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पापा की साइड में चल रही हैं और कैमरे के फोकस से बच रही हैं.

हाल ही में उनके 10वें जन्मदिन पर अक्षय ने उनके साथ फोटो वीडियो शेयर की थी औऱ उन्हें बधाई दी थी. एक्टर ने हाथ पकड़ कर रेत पर दौड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंत में एक फोटो है, जिसमें नितारा अपना शॉपिंग बैग  हाथ में लिए हुए हैं. नितारा अक्षय और पत्नी ट्विंकल खन्ना की दूसरी संतान हैं. उनका एक बड़ा बेटा आरव है, जो 20 साल का है. इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा के साथ वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग उठाने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. आज वह 10 साल की हो गई…मेरी शुभकामनाएं इस जन्मदिन पर और हमेशा… डैडी आपसे प्यार करते हैं.”

कुछ दिनों पहले अक्षय ने अपने हाथ में एक बड़ा खिलौना लेकर चलते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जबकि नितारा का हाथ थामे हुए थी. इसके साथ एक्टर ने लिखा था, “कल मेरी बेटी को एक फन पार्क में ले गया. उसके लिए एक नहीं बल्कि दो खिलौने जीतने पर उसकी खुशी और मुस्कान को देखते हुए मैं एक हीरो जैसा महसूस कर रहा था. #BestDayEver .” ट्विंकल ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी की बौछार कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *