कियारा-सिद्धार्थ का मुंबई में होगा वेडिंग रिसेप्शन, सलमान से लेकर करण जौहर तक, ये सेलेब्स हो सकते हैं शामिल, जानें पूरी डिटेल

हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें उनकी फैमिली के सदस्य शामिल होते नजर आए थे. वहीं अब मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाने वाला है, जिसकी गेस्ट लिस्ट डिटेल सामने आ गई हैं.

नई दिल्ली: 

शेरशाह कपल यानी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भले ही जैसलमेर में फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है. पर उनका वेडिंग रिसेप्श बेहद खास होने वाला है. दरअसल, 12 फरवरी को मुंबई में दोनों का रिसेप्शन होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं फैंस भी इस बॉलीवुड कपल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं इस रिसेप्शन के कार्ड से लेकर शिरकत करने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ गई है.

यहां होगा कियारा-सिद्धार्थ का वेडिंग रिसेप्शन

न्यूली वेड कपल कियारा और सिद्धार्थ मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखने वाले हैं. वहीं इस फंक्शन में फिल्मी इंडस्ट्री के कई सितारे शिरकत करने वाले हैं. दिल्ली के बाद दोनों का दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई के सेंट रेजिस होटल में होने वाला है, जिसका कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है, जिसमें सिद्धार्थ और कियारा की शादी की मुस्कुराती हुई तस्वीर और रिसेप्शन की बाकी की डिटेल यानी डेट, समय और वेन्यू दिया गया है. इसे देखकर फैंस भी अपने फेवरेट सितारों को इस पार्टी में देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

कियारा-सिद्धार्थ के ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारों और उद्योगपतियों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है, जिसमें करण जौहर, शाहिद कपूर, मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान, वरुण धवन, अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, जूही चावला, अनिल कपूर, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के शामिल होने की संभावना है. वहीं शादी की तरह ईशा अंबानी और उनकी फैमिली भी इस खास फंक्शन में हिस्सा ले सकती हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *