कियारा-सिद्धार्थ की शादी में मोबाइल बैन, जानें सेलेब्रिटी शादियों में क्यों किए जाते हैं इतने पुख्ता बंदोबस्त

Sid Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी जैसलमेर में हो रही है. खबर आ रही है कि शादी में मोबाइल तक पर प्रतिबंध लग गया है. जानें आखिर सेलेब्रिटी शादियों में क्यों इस तरह की सीक्रेसी बरती जाती है.

नई दिल्ली : 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी आज जैसलमेर में होने जा रही है. खबरें आ रही हैं कि शादी में पूरी तरह से गोपनीयता बरती जा रही है. बिल्कुल उसी तरह की गोपनीयता जैसी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में बरती गई थी. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि अब तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में फोन पर भी पाबंदी लग गई है. इस तरह फिर से सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने वाले सितारे अपनी शादी को लेकर इतनी सीक्रेसी क्यों बरतते हैं?

इसकी सबसे बड़ी वजह जो सामने आती है, वह है शादी के राइट्स. सेलेब्रिटीज की शादियों का फैन्स में बहुत क्रेज रहता है. फैन्स उनके इन खास पलों को देखना चाहते हैं. फिर सेलेब्रिटी अपनी शादियों में जिस तरह की भव्यता का इस्तेमाल करते हैं, वह किसी परीकथा से कम नहीं होती है. इस तरह जितनी सीक्रेसी शादी को लेकर बरती जाएगी, मीडिया और फैन्स में उसे लेकर उतना ही क्रेज बढ़ेगा. फिर इन दिनों जो जिस तरह से ओटीटी चैनलों की बाढ़ है और उस पर भी इस तरह की सेलेब्रिटी शादियों को महंगे दामों में खरीदा जाता है.

हाल ही में साउथ की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के पूरे प्रोग्राम को नेटफ्लिक्स पर ‘नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरी टेल’ नाम से रिलीज किया गया था. इसके लिए इस जोड़ी को अच्छी-खासी रकम भी अदा की गई थी. नयनतारा और विग्नेश की शादी 9 जून 2022 को हुई थी.

अगर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो मीडिया रिपोर्टों में कहा जाता है कि निक जोनास के साउथ उनकी शादी के फुटेज को हैलो मैग्जीन को लगभग 18 करोड़ रुपये में दिया गया था. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 1 दिसंबर, 2018 को हुई थी.

हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के राइट्स को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई खबर नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि हो सकता है यह सेलेब्रिटी कपल अपने शादी के फुटेज के लिए किसी ओटीटी से कॉन्ट्रेक्ट कर सकता है या पहले ही कोई करार किया जा चुका हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *