न पाकिस्तान में, न भारत में, न दुबई में, इस देश में होना चाहिए एशिया कप, अश्विन ने बताया

Ashwin on  Asia Cup Controversy: एशिया कप की मेजबानी कहां होगी, इसको लेकर अबतक कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन खबर ये है कि इस बार भी एशिया कप यूएई में हो सकता है. इसका फाइनल फैसला मार्च में होना है.

Ashwin on  Asia Cup Controversy: एशिया कप की मेजबानी कहां होगी, इसको लेकर अबतक कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन खबर ये है कि इस बार भी एशिया कप यूएई में हो सकता है. इसका फाइनल फैसला मार्च में होना है. दरअसल, इस बार एशिया कप की मेजबानी का अधिकार पाकिस्तान के पास हैं लेकिन भारतीय टीम पाकिस्तान में जाकर एशिया कप नहीं खेलना चाहती है. ऐसे में अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने इसपर नाराजगी जताई और भारत को बुरा-भरा कहा है. जावेद मियांदाद ने कहा कि, भारत गलत कर रहा है, यदि वो पाकिस्तान आकर एशिया कप नहीं खेलता है तो आईसीसी को इसपर फैसला लेना होगा और उसे बैन कर देना चाहिए. वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तानी बोर्ड ने विश्व कप से खुद को अलग करने की भी बात कही है.

अब ऐसे बयानबाजी के बाद भारतीय क्रिकेटर श्विन ने अपने यू-ट्यूब वीडियो र अपनी राय दी और कहा कि ऐसा होना मुमकिन नहीं है कि पाकिस्तान विश्व कप खेलने के लिए भारत नहीं आए. वैसे, अश्विन ने कहा है कि इस बार का एशिया कप श्रीलंका में होना चाहिए. हर बार यह दुबई चला जाता है.

अपने यू-ट्यूब वीडियो पर अश्विन ने कहा कि, ‘पहले भी पाकिस्तान की ओर से ऐसे बयान आते रहते हैं कि वो भारत नहीं जाएगा और टूर्नामेंट नहीं खेलेगा. ऐसे में टूर्नामेंट कहीं और शिफ्ट हो जाते हैं. मैं चाहता हूं कि इस बार का एशिया कप श्रीलंका में होना चाहिए.’

बता दें कि एशिया कप 2023 का आगाज सितंबर में होना है. ऐसे में अब एशिया कप की मेजबानी किसे मिलती है, इसको लेकर फैसला मार्च में आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *