Pathaan Day 10 Box Office Collection: ‘पठान’ की धीमी रफ्तार के बावजूद 10वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने की इतनी कमाई

Pathaan Day 10 Box Office Collection: पिछले दिनों के मुकाबले शाहरुख खान की फिल्म पठान के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. हालांकि फिल्म कुल कलेक्शन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हुई नजर आ रही है.

नई दिल्ली: 

पठान का जलवा भारत ही नहीं दुनिया में अभी भी जारी है. हालांकि पहले हफ्ते के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. लेकिन यह आंकड़े तोड़ती नजर आ रही है. 250 करोड़ की लागत से बनी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने नौंवे दिन 696 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि भारत में 364 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन 10वें दिन यह आंकड़ा टूटता दिख रहा है. हालांकि भारत में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है.

10 वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती अनुमान के मुताबिक, शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने 10वें दिन 13 से 15 करोड़ की कमाई की, जिसका मतलब फिल्म का कुल कलेक्शन 377.15-379.15 करोड़ हो सकता है. हालांकि यह कमाई शुरुआती दिनों के मामले में बेहद कम है. जबकि शनिवार और रविवार को एक बार फिल्म के आंकड़े बढ़ने की उम्मीद है, जिसके चलते फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.  वहीं वर्ल्ड वाइड कमाई की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *