TRP List : नए शो ‘फालतू’ ने ‘ये रिश्ता’ को पछाड़ा, टीआरपी लिस्ट में जानें ‘अनुपमा’ का क्या है हाल

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस बार इस लिस्ट में कुछ बदलाव आए हैं। कई शोज की रेटिंग गिरी है तो वहीं कुछ की बढ़ी है। इसके अलावा हाल ही में आया शो फालतू की रेटिंग तो हैरान करने वाली है।

टीवी शोज को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इन शोज की कहानी दर्शकों को ऐसे बांधती है कि वे बस इससे जुड़ जाते हैं। मेकर्स भी दर्शकों का इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए कई मजेदार प्लॉट्स लाते हैं। इन टीवी शोज की परीक्षा की घड़ी आती है जब हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट आती है। जबसे अनुपमा शो शुरु हुआ है तबसे ये शो इस लिस्ट में टॉप पर होता है। अब इस हफ्ते की बार्क टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। हमेशा की तरह इस बार भी अनुपमा शो टॉप पर है। वहीं कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ शो फालतू तो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहा है। यह शो तो कुछ पॉपुलर शोज को भी पछाड़ दिया है। अगर इसकी स्टोरी दर्शकों को ऐसे ही पसंद आती रही तो हो सकता है कि यह शो अनुपमा को भी टक्कर दे। खैर आपको बताते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 शोज।

अनुपमा

अनुपमा शो इस बार लिस्ट में टॉप पर है। शो के लगातार ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को अट्रैक्ट कर रहा है। इस बार शो की रेटिंग 2.8 है।

गुम है किसी के प्यार में

अनुपमा को टफ कॉम्पटीशन दे रहा है शो गुम है किसी के प्यार में। लास्ट टीआरपी रिपोर्ट में यह शो अनुपमा के साथ टॉप पर था। लेकिन इस बार शो नंबर 2 पर आ गया है। गुम है किसी के प्यार में की 2.7 रेटिंग हैं। फिलहाल शो में चल रहा विराट, सई और पाखी के बीच बच्चों को लेकर जो एंगल चल रहा है उसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

फालतू

इसी महीने शुरू हुए इस शो ने कुछ ही दिनों में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। शो की शानदार ओपनिंग हुए है। यह शो तीसरे नंबर पर है। इस शो की 2.3 रेटिंग है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

अभिमन्यु और अक्षरा की लव स्टोरी पर बना यह शो लगातार 5वें नंबर पर था, लेकिन अब शो नंबर 4 पर आ गया है। इस शो की 2.2 रेटिंग है।

ये है चाहतें

इस बार टीआरपी की लिस्ट में ये है चाहतें 5वें नंबर पर है। शो के दिलचस्प प्लॉट अब दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। इस हफ्ते शो की रेटिंग 2.1 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *