Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, दुनियाभर में छाया ‘पठान’ का जलवा

Pathaan Box Office Collection Day 4: भारत में जहां फिल्म पठान ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं दुनिया भर ने फिल्म ने 400 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है, जिसके चलते शाहरुख खान की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती दिख रही है.नई दिल्ली: 

पठान के गानों पर विवाद से लेकर ट्रेलर पर बॉयकॉट की मांग के बीच शाहरुख की फिल्म नए आयाम स्थापित करती हुई दिख रही हैं. जहां भारत में पठान की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है तो वहीं अब दुनिया भर में भी शाहरुख खान के एक्शन का जलवा देखने को मिल रहा है. वहीं, भारत के बाद दुनिया भर में फिल्म में कितनी कमाई की है इसका आंकड़ा सामने आ गया है. दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म ने भारत में जहां 200 करोड़ से ऊपर की कमाई की है तो वहीं दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

तीसरे दिन पठान की कमाई में गिरावट देखने के बाद शाहरुख की फिल्म ने एक बार फिर छलांग लगाई है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, पठान ने चौथे दिन करीब 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसके बाद चारों दिन की कमाई मिलाकर 200 करोड़ का आंकड़ा पार हो गया है है.

वर्ल्डवाइड की बात करें तो बीते दिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर केवल 4 दिनों में 400 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. जबकि रविवार के दिन छुट्टी होने के कारण यह आंकड़ा बढ़ता हुआ दिखने वाला है.

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का एक्शन देखने को मिल रहा है. हालांकि ऑनलाइन लीक होने के बावजूद फिल्म का ये आंकड़ा किंग खान के धमाकेदार कमबैक को बयां करता हुआ दिख रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *