IND vs NZ 1st T20: Gill के फॉर्म पर Hardik Pandya का बड़ा बयान, Opening को लेकर दिया ये संकेत

Hardik Pandya on meeting with Ms Dhoni: हम उनसे मिलने होटल से बाहर भी जा सकते हैं.

Hardik Pandya on Ms Dhoni: भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने बृहस्पतिवार को कहा कि फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Hardik on Shubman Gill) को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से ऊपर तरजीह मिलेगी. वनडे में गिल के शानदार फॉर्म को देखते हुए हार्दिक ने कहा कि उनका चयन तय है. गिल ने पिछली चार पारियों में एक दोहरे शतक समेत तीन शतक लगाये है. गिल और ईशान किशन पारी की शुरूआत करेंगे (Hardik Pandya on 1st T20 Opening).

Hardik Pandya Confrence: हार्दिक ने पहले टी20 से पूर्व कहा ,‘‘ शुभमन ने शानदार प्रदर्शन किया है और वह पारी की शुरूआत करेगें. ” हार्दिक ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में नयी गेंद संभाली थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मोहम्मद सिराज (Hardik on ball with new ball) और मोहम्मद शमी (Shami) को आराम दिये जाने के कारण उन्होंने फिर यह जिम्मा उठाया था. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे नयी गेंद से गेंदबाजी करने में मजा आता है. मैं कई सालों से नेट पर नयी गेंद से ही गेंदबाजी करता हूं. पुरानी गेंद से गेंदबाजी करने की आदत है तो उससे इतना अभ्यास नहीं करना पड़ता. इससे मैच हालात में मदद मिलती है.”

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘ माही भाई यहां है और हमें उनसे मुलाकात का मौका मिला. (Hardik Pandya on meeting with Ms Dhoni) हम उनसे मिलने होटल से बाहर भी जा सकते हैं वरना पिछले एक महीने से हम जितना खेल रहे हैं, बस एक होटल से दूसरे होटल में जाते हैं.” हार्दिक ने कहा ,‘‘ जब भी हम मिलते हैं तो खेल की बजाय जिंदगी के बारे में ज्यादा बात करते हैं. मैने उनसे बहुत कुछ सीखा है. ”

रांची के रहने वाले धोनी ने पहले टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या से बात की. उसके बाद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भी सलाह देते दिखे. (Ms Dhoni meet Team India players in Ranchi) बीसीसीआई द्वारा डाले गए वीडियो में धोनी को शुभमन गिल, स्पिनर युजवेंद्र चहल और सहयोगी स्टाफ से भी बात करते देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *