रोहित शर्मा के शतक पर विराट का रिएक्शन दिल जीत रहा है, ऐसा कर किंग कोहली ने हिट मैन का किया सम्मान, देखें Photos

Rohit Sharma Virat Kohli: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत को 90 रनों से जीत मिली. भारत की जीत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार 101 रन की पारी खेली और अपने वनडे करियर का 30वां शतक लगा.

Rohit Sharma Virat Kohli: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत को 90 रनों से जीत मिली. भारत की जीत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार 101 रन की पारी खेली और अपने वनडे करियर का 30वां शतक लगा. रोहित के अलावा शुभमन गिल ने 112 रन बनाए. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 212 रनों की साझेदारी की. वहीं, बता दें कि रोहित ने 3 साल के बाद वनडे में अपना शतक लगाया है. इससे पहले 2019 में बेंगलोर में हिट मैन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने का कमाल किया था.

ऐसे में यह शतक रोहित के लिए बड़ी बात रही. जब रोहित ने 83 गेंद पर शतक लगाया तो पूरा ड्रेसिंग रूम झूम उठा था. कोहली से लेकर राहुल द्रविड़ (Kohli-Rahul Dravid) ने जो रिएक्शन दिया वो फैन्स का दिल जीत रहा है.

वहीं, जब रोहित शर्मा 101 रन बनाने के बाद आउट हुए तो बल्लेबाजी करने के लिए विराट कोहली ने मैदान पर कदम रखी, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, पवेलिया की ओर बढ़ रहे रोहित से कोहली बीच मैदान पर मिले और दोनों के बीच खुशनुमा अंदाद देखने मिला, दरअसल कोहली ने रोहित को बीच रास्ते में रोककर शाबासी दी, बीसीसीआई ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसपर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *