युजवेंद्र चहल ने इस ‘महिला’ के साथ तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले के लिए इंदौर जाते समय टीम के एक साथी खिलाड़ी की चौंकाने वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.नई दिल्ली: 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले के लिए इंदौर जाते समय टीम के एक साथी खिलाड़ी की चौंकाने वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. बता दें कि यूज़ी ने तस्वीर के उपर लिखा ट्रैवल पार्टनर, फैंस एक बार के लिए चौंक गए लेकिन जल्द ही उन्होंने ये पता लगा लिया कि ये तस्वीर टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव की है. कुलदीप व यूज़ी दोनों करीबी दोस्त हैं. इसी का फायदा उठाते हुए रविवार को चहल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्टर यूज़ करके कुलदीप को एक महिला में बदल दिया. जिसने बहुत से लोगों को कुछ समय के लिए भ्रमित भी कर दिया कि ये महिला आखिर कौन है?

सीरीज़ भारत ने कर ली है अपने नाम

बता दें कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे में जीत दर्ज करने के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज भी अपने नाम कर ली है. इसी मैच के दौरान आज कुछ अजीब घटनाएं देखने को मिली. पहले रोहित शर्मा टॉस के दौरान भूल गए कि उन्हें क्या फैसला लेना है, पहले बल्लेबाज़ी करनी है या गेंदबाज़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है

इसी बीच एक और घटना भी मैच के दौरान हुई जब रोहित शर्मा बल्लेबाज़ी करने आए तो एक बच्चा मैदान में भागकर आया और उनके गले से लग गया. हालांकि बाद सिक्योरिटी गार्ड उसे पकड़कर ले गए लेकिन रोहित ये सुरक्षा कर्मियों से ये भी कहा कि बच्चे को किसी तरह का नुकसान ना पहुंचाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *