AAP विधायक ने विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डियां बोले- मुझे रिश्वत देने की कोशिश हुई

आप विधायक मोहिंदर गोयल ने दावा किया कि खुलासे के लिए मैंने उनसे सेटिंग की और डीसीपी को जानकारी दी कि 15 लाख रिश्वत का पैसे मुझे दे रहे हैं और मैं उन्हें रंगे हाथ पकड़वाना चाहता हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. मैं जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं. वे इतने दबंग लोग हैं कि मेरी जान ले सकते हैं.

दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल ने आज रिश्वत में मिली नोटों की गड्डियां लहराईं. मोहिंदर गोयल के मुताबिक- बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नर्सिंग आदि की भर्ती के लिए टेंडर निकलता है. सरकार का क्लॉज है कि 80 फ़ीसदी पुराने कर्मचारियों को रखना है, लेकिन ऐसा नहीं होता. इसमें बड़े स्तर पर पैसे की उगाही होती है. नौकरी हो जाने के बाद भी कर्मियों को पूरे पैसे नहीं मिलते. ठेकेदार उनमें से बहुत पैसे ख़ुद ले लेते हैं.

उन्होंने कहा कि कर्मचारी इस मामले को लेकर अस्पताल में स्ट्राइक पर बैठे, वहां उनके साथ मारपीट हुई. मैंने इसे लेकर DCP से कंप्लेन की. CS और एलजी तक से शिकायत की. उन्होंने मुझसे सेटिंग की कोशिश की कि विधायक को भी मिला लें.

खुलासे के लिए मैंने उनसे सेटिंग की और डीसीपी को जानकारी दी कि 15 लाख रिश्वत का पैसे मुझे दे रहे हैं और मैं उन्हें रंगे हाथ पकड़वाना चाहता हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. मैं जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं. वे इतने दबंग लोग हैं कि मेरी जान ले सकते हैं. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

वहीं यमुना में प्रदूषण को लेकर बीजेपी विधायकों ने लगातार हंगामा किया. बीजेपी विधायक अभय वर्मा को दिल्ली विधानसभा से मार्शल आउट किया गया. वेल के पास पहुंचे बीजेपी के विधायक अनिल वाजपेयी और ओपी शर्मा को भी मार्शल आउट किया गया.

नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने फिर से यमुना के प्रदूषण का मुद्दा सदन में उठाया और चर्चा की मांग की. बीजेपी विधायक सदन में बोतल में बंद यमुना का दूषित पानी दिखा रहे थे. स्पीकर ने कहा कि उपराज्यपाल ने सदन के हाथ काटे हुए हैं, मैं चर्चा नहीं करवाऊंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *