टीचर्स के फिनलैंड टूर को लेकर दिल्ली विधानसभा में आज भी हंगामा, BJP के 6 विधायक किए गए सदन से बाहर

विधानसभा अध्यक्ष ने आज पूरे दिन के लिए बीजेपी के 6 सदस्यों को सदन से बाहर निकाला. जिसके समर्थन में बाकी BJP विधायक भी सदन से बाहर गए.

दिल्ली विधानसभा के दूसरे दिन की शुरुआत भी काफी हंगामेदार रही. आज भी दिल्ली विधानसभा में शिक्षकों को फिनलैंड जाने से रोकने के मामले में जोरदार हंगामा देखने को मिल रहा है. साथ ही बीजेपी विधायकों ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चर्चा की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. वहीं मार्शल के जरिए बीजेपी विधायक ओपी शर्मा , जितेंद्र महाजन ,अजय महावर को सदन से बाहर किया गया. विधानसभा अध्यक्ष ने आज पूरे दिन के लिए बीजेपी के 6 सदस्यों को सदन से बाहर निकाला. जिसके समर्थन में बाकी BJP विधायक भी सदन से बाहर गए.

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश को भी सदन में पढ़ा. दिल्ली सरकार के स्कूलों के टीचर्स को फिनलैंड न भेजे जाने और LG द्वारा चुनी हुईं सरकार के कामकाज में अवरोध पैदा करने की चर्चा के दौरान रखा प्रस्ताव रखा. आप नेता ने कहा कि ‘LG के पास शिक्षा के मुद्दे पर निर्णय लेने की शक्ति नहीं है. चुनी सरकार के काम में व्यवधान सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उलंघन है. LG से सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उलंघन न करने और चुनी सरकार के कामकाज में रोक न लगाने की अपील भी की.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *