युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले जीजा-साले को छह माह से ढूंढ रही थी पुलिस, एक पकड़ा गया

वारदात के पांच महीने तक आरोपियों ने पुलिस के डर से लूटा गया मोबाइल बंद रखा. आरोपी ने दो जनवरी को मोबाइल ऑन किया था. फोन ऑन होते ही पुलिस को जानकारी मिल गई. सर्विलांस के सहारेआरोपी जसवंत को सेक्टर-88 स्थित फूलमंडी के पास से दबोच लिया.

नोएडा सेंट्रल जोन के कोतवाली फेस टू में एक युवती के साथ हुए गैंगरेप का खुलासा करते हुए पुलिस ने छह महीने बाद एक आरोपी को सेक्टर 88 की फूल मंडी के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने साले के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस को अब उसके साले की तलाश में है.

पर्स और मोबाइल भी लूट लिया था

पुलिस की गिरफ्त में आए जसवंत कुमार ने अपने साले अभय प्रताप के साथ मिलकर 21 जुलाई 2022 को फेस टू कोतवाली क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप किया था और युवती का पर्स और मोबाइल भी लूट लिया था. नोएडा सेंट्रल ज़ोन के एडिशनल डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि एक युवती ने 21 जुलाई 2022 को थाना फेस-2 में शिकायत दर्ज कराई थी कि फेज टू कोतवाली क्षेत्र में वह एक दोस्त के साथ ग्रीन बेल्ट में बैठकर बातचीत कर रही थी. तभी दो आरोपी मौके पर आए. दोनों ने पहले युवती के दोस्त को वहां से भगा दिया. इसके बाद युवती से मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने युवती का पर्स और मोबाइल भी लूट लिया था. पुलिस ने इस मामले में युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

दोनों आरोपी चाय की दुकान चलाते थे

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पुलिस की टीम ने घटनास्थल के आसपास की कंपनियों के करीब 300 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच, 150 फैक्ट्रियों में काम करने वाले करीब 1000 श्रमिकों के सत्यापन के बाद फेज-2 क्षेत्र में हुए सामूहिक दुष्कर्म का खुलासा किया है. वारदात के पांच महीने तक आरोपियों ने पुलिस के डर से लूटा गया मोबाइल बंद रखा. आरोपी ने दो जनवरी को मोबाइल ऑन किया था. फोन ऑन होते ही पुलिस को जानकारी मिल गई. पुलिस की टीम फिर से अलर्ट हो गई और सर्विलांस के सहारे आरोपी जसवंत को सेक्टर-88 स्थित फूलमंडी के पास से दबोच लिया. युवती ने भी गिरफ्तार आरोपी की पहचान कर ली है. गिरफ्तार आरोपी वर्तमान में कुलेसरा गांव में रहता था. दोनों आरोपी फेज-2 में चाय की दुकान चलाते थे. पुलिस ने इस वारदात में शामिल अभय प्रताप की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *