दिल्ली के बवाना इलाके में होटल के कमरे से मिला युवक-युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला है की इनके रूम में कोई तीसरा शख्स नहीं गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नई दिल्ली: 

दिल्ली के बवाना इलाके में एक होटल के कमरे में 2 लोगों के शव मिले हैं. जानकारी के अनुसार एक 21 साल की लड़की और एक 21 साल के लड़के का शव मिला है. शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि लड़की की लड़के ने गला काटकर हत्या की है. उसके बाद सल्फास की टैबलेट खाकर लड़के ने अपनी जान दे दी. लड़की के गले में निशान है, जबकि लड़के ने वॉमिटिंग की थी. पुलिस ने एक खून से सना चाकू और कुछ केमिकल कमरे से बरामद किए हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला है कि इनके रूम में कोई तीसरा शख्स नहीं गया है. मामले की जांच अभी जारी है.

अपने दो बेटों के साथ कुएं में कूदी महिला

यूपी के ललितपुर जिले के सौजना कस्बे में एक महिला अपने दो बेटों के साथ मंगलवार को कुएं में कूद गई. चोट लगने और डूबने से महिला के छोटे बेटे की मौत हो गयी. ललितपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि सौजना कस्बे के ठकरास मोहल्ले की रहने वाली महिला प्रीति (35) मंगलवार सुबह अपने दो बेटों अंश प्रताप (नौ) और अभय प्रताप (पांच) को लेकर कुएं में कूद गई. चोट लगने और पानी में डूबने से महिला के छोटे बेटे अभय प्रताप की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया. चौधरी ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर उसे और उसके बड़े बेटे अंश प्रताप को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *