Ind vs Sl 1st ODI: टी20 फौरमेट छोड़ने को लेकर अभी तय नही किया, रोहित पहले वनडे से पहले बोले

India vs Sri Lanka 1st ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉनफ्रेंस में काफी कुछ कहा

नई दिल्ली: 

एक तरफ बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली भविष्य में टी20 टीम में नहीं चुने जाएंगे, तो दूसरी तरफ रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से पहले अपने टी0 भविष्य को लेकर स्थिति को साफ करते हुए कहा कि उन्होंने टी20 फौरमैट को छोड़ने या इससे अलग होने को लेकर निर्णय नहीं लिया  है. वहीं, रोहित ने यह भी बता दिया कि श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में उनके साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा.

रोहित ने कहा कि हमें केवल छह टी20 मैच खेलने हैं और इनमें से तीन हो चुके हैं. ऐसे में हम आगे हालात के हिसाब से देखेंगे. आपको आईपील तक इन लड़कों का ध्यान रखना है. इसके बाद हम देखेंगे कि आईपीएल के बाद क्या होता है. लेकिन निश्चित तौर पर मैंने इस फौरमेट को को छोड़ने को लेकर कुछ भी तय नहीं किया है. उन्होंने कहा कि इस समय पर मैं सोचता हूं कि यह पहले ही साफ कर दिया गया था कि इस साल हमें फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप खेलना है. और कुछ खिलाड़ियों के लिए सभी फौरमेटों में खेलना संभव नहीं है.

भारतीय वनडे कप्तान ने कहा कि अगर आप शेड्लूय की ओर देखते हैं, तो यहां लगातार मैच थे. ऐसे में हमने कुछ खिलाड़ियों की ओर देखना तय किया. हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि वर्कलोड के मद्देनजर इन खिलाड़ियों को पर्याप्त ब्रेक मिले. निश्चित तौर पर इस कैटेगिरी में मैं भी आता हूं. रोहित ने बुमराह के सीरीज से बाहर होने का खुलासा करते हुए कहा कि नेशनल अकादमी में गेंदबाजी के दौरान बुमराह ने शरीर में ऐंठन महसूस की. साथ ही, उन्होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शुबमन गिल उनके साथ पारी की शुरुआत करेंगे. दुर्भाग्यवश, हम ईशान को नहीं खिलाएंगे. हमें गिल को पर्याप्त मौके देने हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *