घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर 2 हादसे, दो बच्चों समेत 10 लोग गंभीर रूप से घायल

ड्राइवर दानिश और रिहान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाल कर ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

नोएडा: 

सोमवार सुबह से नोएडा और ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे की चादर छाई हुई है और न्यूनतम तापमान 2 डिग्री के आसपास दर्ज किया गया है. ऐसे में सड़कों पर वाहन चलाना काफी मुश्किल साबित हो रहा है. घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना दनकौर के मूर्शीदपुर के पास सुबह 4 बजे करीब दो गाड़ी में टक्कर हो गई. जिसमें दो बच्चे समेत 8 लोगों को चोटे आई हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

थाना दनकौर प्रभारी ने बताया कि जेवर प्लाजा से 20 किलोमीटर पहले नोएडा से आगरा विपरीत दिशा में आ रही डस्टर गाड़ी को शैलेंद्र कुमार चला रहे थे. जबकि सामने से साइड में चल रही गाड़ी सुशील चला रहे थे, जो कि दिल्ली से मिर्जापुर जा रहे थे. कोहरे के कारण दोनों गाड़ियों में आपस में टक्कर हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर दोनों गाड़ियों को सड़क से हटवा दिया है.

कोहरे के कारण दूसरा हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना नालेज पार्क क्षेत्र में हुआ है. पांच बजे की करीब सफीपुर सर्विस रोड के पास यमुना एक्सप्रेस के जीरो पॉइंट पर आगरा से परी चौक पर उतरने वाले साइड से एक कैंटर जिस में टमाटर थे. फ्लाईओवर के ऊपर से 40 फीट नीचे गिर गया. जिसमें ड्राइवर दानिश और रिहान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाल कर ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *