IND vs SL: इतना होने पर भी सूर्यकुमार यादव यह शॉट खेलना सीखना चाहते हैं डेवाल्ड ब्रेविस से

India vs Sri Lanka, 3rd T20I: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शनिवार एक बार फिर से दिखाया कि उनके शॉटों की रेंज क्या हैमुंबई: 

भारत के आतिशी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yavav) का बल्ला आग उगल रहा है. सभी ने देखा कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में शनिवार को यादव ने फिर से अपने बल्ले की रेंज को दिखाया, लेकिन इतना होने पर भी वह संतुष्ट नहीं हैं. भारत के आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस की पावर-हिटिंग क्षमता से खासे प्रभावित हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में वह मुंबई इंडियंस के अपने साथी खिलाड़ी से  ‘नो लुक शॉट’ सीखना चाहते हैं.

सूर्या ने एमआई (मुंबई इंडियंस) टीवी पर पोस्ट की गई ब्रेविस के साथ बातचीत में कहा, ‘मैं कभी-कभी आपको (ब्रेविस) कॉपी करने की कोशिश करता हूं. जिस तरह से आप बल्लेबाजी करते हैं. आपको मुझे एक बात सिखानी होगी, आप कैसे करते हैं कि नो-लुक शॉट, नो-लुक सिक्स लगाते हैं. मैं बस आपसे यही सीखना चाहता हूं.’

इसके जवाब में ब्रेविस ने कहा, ‘मेरे लिए यह सम्मान की बात होगी, लेकिन मुझे आपसे बहुत सारे शॉट सीखने में भी खुशी होगी., मजेदार बात यह है कि मेरा नो-लुक शॉट बस हो जाता है, यह अजीब है लेकिन मुझे नहीं पता कि यह बस हो जाता है.’ आईपीएल में सूर्या के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अलावा ब्रेविस दक्षिण अफ्रीका में आगामी एसए20 के शुरुआती सत्र में एमआई केपटाउन का भी प्रतिनिधित्व करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *