तेजस्वी यादव ने जमकर लगाए चौके-छक्के, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो नेट प्रैक्टिस में अपना हाथ आजमाते दिख रहे हैं.

आरजेडी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों राजनीति की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन एक वक्त वो भी था जब वो क्रिकेट में अपना करियर आजमा रहे थे. अब भले ही तेजस्वी पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे हों लेकिन उनका क्रिकेट प्रेम अभी भी बरकरार है. यही वजह है कि उन्हें जब भी मौके मिलता है वो हाथ में क्रिकेट में हाथ आजमाने से नहीं चूकते. हाल ही में तेजस्वी अपने पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद अपना एक वीडियो शेयर किया है, उसमें वो क्रिकेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो राज्य के युवा क्रिकेटरों के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बिहार के युवा और होनहार खिलाड़ियों के साथ अभ्यास कर रहा हूं. अपने जुनून से प्यार करो, अपने उद्देश्य को जियो.’

तेजस्वी ने ट्विटर पर इस वीडियो को सुबह शेयर किया,  जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. नतीजतन अब तक 50 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. आपको बता दें कि तेजस्वी आईपीएल में भी हिस्सा रह चुके हैं. तेजस्वी आईपीएल में दिल्ली की टीम का हिस्सा रहे. तेजस्वी को मिडिल ऑर्डर का बल्लेबाज माना जाता था. साथ ही वह गेंदबाजी की भी क्षमता रखते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *