मार्केट में नया आया गुटखा डांस! मुंह में चबाते ही लड़के ने स्टेज पर लगा दी आग

Gutaka Dance Viral Video: नागिन और मुर्गा डांस के बाद अब मार्केट में नया आया है गुटखा डांस, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में एक लड़का बलखाते हुए गुटखा मुंह में रखकर चबाते हुए बड़ा ही अतरंगी डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहा है.

Boy Dancing After Taking Gutkha: शादी फंक्शन में अक्सर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब और हैरतअंगेज डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलते रहते हैं, जिसे देखकर कई बार लोगों के दिमाग का दही हो जाता है. कभी डीजे पर नागिन डांस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है, तो कभी मुर्गा जैसे अजीबोगरीब डांस मूव्स लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह जा रही हैं. यूं तो गुटखा सेहत के लिए बेहद हानिकारक है और ये जानलेवा भी साबित हो सकता है.

दरअसल, इस बार मार्केट में नया आया है गुटखा डांस. नागिन और मुर्गा डांस के बाद अब बस शायद इसी डांस की कमी थी….वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का बलखाते हुए गुटखा मुंह में रखकर चबाते हुए बड़ा ही अतरंगी डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहा है. यूं तो इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक डांस मूव्स की भरमार मौजूद है, लेकिन यकीनन ये वीडियो हर किसी को पसंद आएगा. वीडियो में एक लड़का डांस प्लोर पर अपने अतरंगी डांस से आग लगाता नजर आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *