दिशा पटानी के इन Beach looks की जमकर हुई चर्चा, एक्ट्रेस को होना पड़ा ट्रोल

इसके साथ ही दिशा पटानी अपने सुपर ग्लैमरस स्टाइल की वजह से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर स्विमवियर में उनकी तस्वीरें सामने आती हैं, जो वायरल तो खूब होती हैं, लेकिन इनके लिए दिशा को ट्रोल भी होना पड़ता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा आजकल अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्तों को लेकर तो कभी जिम ट्रेनर को कथित तौर पर डेट करने को लेकर, दिशा लगातार सुर्खियों में रहती हैं. इसके साथ ही दिशा पटानी अपने सुपर ग्लैमरस स्टाइल की वजह से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर स्विमवियर में उनकी तस्वीरें सामने आती हैं, जो वायरल तो खूब होती हैं, लेकिन इनके लिए दिशा को ट्रोल भी होना पड़ता है. आइए दिशा की ऐसे ही कुछ लुक्स पर नजर डालते हैं.

ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और पिंक कलर के इस क्रॉप टॉप में दिशा का ये बीच लुक काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहा है. समंदर की ओर से आती हवाओं में खोई सी दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, हालांकि कुछ लोगों को उनका ये लुक रिवीलिंग नजर आ रहा है.

दिशा ने अपने बाथरूम से ये तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था. एक यूजर ने लिखा, फैशन के लिए ये लोग कपड़े भी नहीं पहनते. जबकि एक यूजर ने लिखा, बाथरूम मे खाना कौन खाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *