Watch: नींद उड़ा देगा शादाब खान द्वारा लिया गया यह कैच, ‘देखकर बोलेंगे बवाल है..’

Shadab Khan Catch video: बिग बैश लीग 2022 (BBL 2022) में शादाब खान (Shadab Khan) ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसा कैच लपका है जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

बिग बैश लीग 2022 (BBL 2022) में शादाब खान (Shadab Khan) ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसा कैच लपका है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. यह एक ऐसा कैच है जिसे देखकर विश्व क्रिकेट भी हैरान हैं. तो बल्लेबाज के बारे में क्या कहना. दरअसल, बीबीएल 2022 के आठवें मैच में होबार्ट हेरिकेन्स की ओर से खेलते हुए पर्थ स्कोचर्स की टीम के खिलाफ बैटर एरोन हार्डी का कैच अपनी ही गेंद पर लपका, इस कैच को देखकर फैन्स भी चौंक गए तो वहीं बल्लेबाज के होश उड़ गए. यह अनोखा और करिश्माई कैच मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ

हुआ ये कि पर्थ को आखिरी समय में जीत के लिए 10 गेंद पर 17 रन की दरकार थी. क्रीज पर एरोन हार्डी मौजूद थे. ऐसे में पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान गेंद करने रे विए आए. 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर जो शादाब ने फेंकी थी उसपर बैटर हार्डी ने हल्के हाथों से गेंद खेलकर सिंगल चुराना चाहते थे. लेकिन दुर्भाग्य से गेंद गेंदबाज की दायीं ओर हवा में चली गई. ऐसे में शादाब ने करिश्मा किया और पलक झपकते ही अपनी दायीं ओर हवा में डाइव मारकर गेंद को लपकने के लिए उछल पड़े.  शादाब की किस्मत काफी अच्छी थी कि उन्होंने एक नामुमकिन कैच को लपक लिया. सोशल मीडिया पर इस कैच का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें जब शादाब ने यह कैच लिया तो वो बड़े ही कूल अंदाज में नजर आए तो वहीं फैन्स और बल्लेबाज के चेहरे पर हैरानगी के भाव उभर आए थे.

मैच की बात करें तो होबार्ट हेरिकेन्स की टीम यह मैच 8 रन से जीतने में सफल रही है. इस मैच में होबार्ट हेरिकेन्स  ने पहले बैटिंग की और 20 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन बनाए जिसके बाद पर्थ की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 164 रन ही बना सकी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *