VIDEO: ‘साजन जी घर आये’ पर दुल्हन ने डांस करके किया दूल्हे का स्वागत तो दूल्हे और उसके दोस्तों का यूं आया जवाब

इन दिन शादियों पर फिल्मों का रंग गहरा होता जा रहा है. दूल्हा-दुल्हन इस मौके को खास बनाने के लिए कई तरह की कोशिशें करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक दुल्हन अपने दूल्हे की एंट्री पर दोस्तों के साथ मिलकर डांस करती दिख रही है.नई दिल्ली: 

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर लोग अपनी शादी की रील्स और फोटो शेयर कर रहे हैं, जो तेजी से वायरल हो जाती है. जहां कुछ वीडियो फनी होती हैं तो वहीं कुछ का रोमांस लोगों को काफी पसंद आता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपने दूल्हे की एंट्री पर साजन जी घर आये पर डांस करती नजर आ रही है. वहीं खास बात यह है कि इस वीडियो में दूल्हे के रिएक्शन पर लोग प्यार लुटा रहे हैं. इस तरह शादियों पर बॉलीवुड का चढ़ता रंग उन्हें और दिलचस्प बनाता जा रहा है.

एक्टर शाहरुख खान और काजोल की हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ कई साल से फैंस के दिलों पर राज कर रही है. शादियों और फंक्शन्स में कई बार इस फिल्म के गाने सुनने को मिल ही जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक दुल्हन अपने दूल्हे की एंट्री पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर ‘साजन जी घर आये’ गाने पर डांस करती दिख रही है. हालांकि देखने वाली बात यह है कि दुल्हन के इस स्वागत पर दूल्हा भी डांस करके रिएक्शन देता है.
दरअसल, वीडियो में दूल्हा शाहरुख और काजोल की रोमांटिक हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के पॉपुलर सॉन्ग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ पर अपने दोस्त के साथ डांस करता दिख रहा है. इस दौरान दूल्हे का दोस्त चेहरे पर दुल्हन के चेहरे वाली फोटो लगाए हुए नजर आता है. दुल्हा-दुल्हन का ये डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जहां कुछ लोग इस जोड़ी को नजर ना लगने की बात कह रहे हैं तो वहीं दूल्हे के डांस पर लोग हंस रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *