उत्तर प्रदेश: नोएडा में एक्सप्रेस वे पर दो भीषण सड़क हादसे, 3 की मौत; कई घायल

एक्स्प्रेस वे पर पहला हादसा दो बसों के टकराने की वजह से घटा. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए.नोएडा: 

नोएडा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह दो भीषण सड़क हादसे हुए. पहला हादसा दो बस के बीच ओवरटेक करने के दौरान घटा. जिसमें एक बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए. हादसे में सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरे हादसा उस वक्त घटा, जब बुलंदशहर से दिल्ली जा रही कार पलट गई.

दरअसल कार पलटने की वजह से जो हादसा घटा, उसमें सवार लोग बेटे की कनाडा फ्लाइट के लिए एयरपोर्ट जा रहे थे. इस दौरान क्रैश बीम बैरियर से टकराकर पलट गई और कार परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में परिवार के 4 लोग घायल हो गए. हादसे में घायलों को अस्पताल भेजा गय. ये घटना एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

पहले हादसे में बसों के परखच्चे उड़ गए मौके पर पहुंची पुलिस ने एक-एक कर लोगों को रेस्क्यू किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 5 बजे करीब एक बस मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी और दूसरी बस प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर 157 के पास आवर टेक करने में प्रतापगढ़ वाली बस ने एमपी वाली बस में टक्कर मार दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *