सुशांत सिंह राजपूत के गाने मैं तेरा बॉयफ्रेंड को इस जापानी लड़की ने किया रिक्रिएट, देखे बिना नहीं रह पाएंगे फैंस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक जापानी लड़की मायो अपने पार्टनर के साथ डांस करती दिख रही हैं.नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने भले ही दुनिया को अलविदा कह दिया है. लेकिन वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सुशांत के गाने और फिल्मों की चर्चा आज भी लोगों की जबान पर रहते हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता का गाना मैं तेरा बॉयफ्रेंड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक जापानी लड़का और लड़की धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं. फैंस इस वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कृति की तुलना उस लड़की से कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक जापानी लड़की मायो अपने पार्टनर के साथ डांस करती दिख रही हैं. वहीं इस वीडियो को मैं तेरा बॉयफ्रेंड की तरह ही रिक्रिएट किया गया है, जिसमें बैकग्राउंड में डांसर भी नाच रहे हैं. इस वीडियो पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सुशांत की याद आ रही है तो वहीं दूसरे ने लड़की के लुक को भी सराहा. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने कृति की तुलना मायो से कर दी है.

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का साल 2020 में निधन हो गया था, जिसके बाद फैंस उनके बर्थडे और डेथ एनिवर्सरी पर अक्सर एक्टर की वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. वहीं बीते दिनों एक्ट्रेस सारा खान ने भी एक्टर की फोटो शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस इमोशनल हो गए थे. इसके अलावा बात करें जापानी लड़की की, जिसने एक्टर की फिल्म का गाना रिक्रिएट किया है वह बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों को रिक्रिएट करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *