Payal Rohatgi Wedding: मेहंदी में पायल रोहातगी ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे सरप्राइज

Payal Rohatgi and Sangram Singh Wedding Updates: पायल ने अपनी मेहंदी सेरिमनी के लिए बोधित्री जयपुर लेबल से पिंक फ्यूशिया कफ्तान चूज किया। इसके ऊपर खूबसूरत डिजाइन्स और जरी की गई थी।

पायल रोहातगी और संग्राम सिंह 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये जोड़ा ताजनगरी आगरा में 7 फेरे लेगा और इस इंटीमेट सेरिमनी में सिर्फ कुछ करीबी मेहमानों और नजदीकी दोस्तों को इनवाइट किया जाएगा। प्रीवेडिंग फंक्शन्स लगातार चल रहे हैं और पायल रोहातगी खुद भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के अपने प्री वेडिंग फंक्शन्स की झलकियां शेयर कर रही हैं।

आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी पायल रोहातगी
गुरुवार को पायल रोहातगी ने अपनी मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह ट्रैडिशनल बंधानी आउटफिट में नजर आई थीं। कहा जा सकता है कि पायल रोहातगी का ये आउटफिट इस फंक्शन के हिसाब से परफेक्ट था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मेहंदी सेरिमनी में पायल रोहातगी ने जो आउटफिट पहना उसकी कीमत क्या थी?

मेहंदी सेरिमनी में कमाल की लगीं पायल रोहातगी
पायल रोहातगी ने अपनी मेहंदी सेरिमनी के लिए बोधित्री जयपुर लेबल से पिंक फ्यूशिया कफ्तान चूज किया। इसके ऊपर खूबसूरत डिजाइन्स और जरी की गई थी जो अट्रैक्टिव लग रही थी। इसमें फ्रंट स्लिट था और इसे गोटा पट्टी वाले अंदाज में सजाया गया था। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग कलर की प्लाजो पहन रखी थी जो उन पर जंच रही थी।

कितनी थी पायल रोहातगी के आउटफिट की कीमत?
इस एथनिक लुक को कॉम्पलिमेंट करने के लिए पायल रोहातगी ने अपनी मेहंदी सेरिमनी में डिजाइनर झुमके पहने जो कि कमाल लग रहे थे। क्या आपको भी पायल रोहातगी का मेहंदी आउटफिट पसंद आया? आप भी इस आउटफिट को अपना बना सकते हैं। Bodhitree Jaipur की Website पर ये आउटफिट ₹12,000/- में उपलब्ध है जिसे कोई भी खरीद सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *