फोटो में सहेली के साथ दिख रही यह लड़की एक समय रह चुकी है फैंस के दिलों की धड़कन, बाद में बनी चर्चित राजनेता, आपने पहचाना ?

फोटो में सहेली के साथ दिख रही यह लड़की एक समय रह चुकी है फैंस के दिलों की धड़कन, बाद में बनी चर्चित राजनेता, आपने पहचाना ?

फोटो में अपनी सहेली के साथ खड़ी दिख रही यह खूबसूरत हसीना एक समय में फैंस के दिलों पर राज कर चुकी है. यह हसीना टॉप एक्ट्रेस और राजनेता रह चुकी है. बाद में यह सासंद भी बनी. इस हसीना ने अपने समय में लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ बतौर हीरोइन फिल्मों में काम किया.

नई दिल्ली : 

फोटो में अपनी सहेली के साथ खड़ी दिख रही यह खूबसूरत हसीना एक समय में फैंस के दिलों पर राज कर चुकी है. यह हसीना टॉप एक्ट्रेस और राजनेता रह चुकी है. बाद में यह सासंद भी बनी. इस हसीना ने अपने समय में लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ बतौर हीरोइन फिल्मों में काम किया. इसने बचपन में बतौर डांसर खूब नाम कमाया. इसकी खूबसूरती और डांसिंग स्किल देख कर इसके पास फिल्मों के ऑफर खूद चलकर आने लगे थे. 14 साल की उम्र में इसने फिल्मों में डेब्यू किया. साउथ की फिल्मों में नाम कमाने के बाद इसने बॉलीवुड फिल्मों का रुख किया और यह भी इसे खूब शोहरत मिली.

अगर इस फोटो में दिख रही हसीना को अब तक आप नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें यह एक्ट्रेस जया प्रदा के टीनेज की फोटो है. जया अपने समय में खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. उन्होंने अपने समय मे कई बड़े स्टार के साथ जोड़ी बनाई औऱ अनगिनत हिट फिल्में दीं. उनका खूबसूरती और अंदाज के कारण उनके लाखों हजारों फैंस हैं. हालांकि बाद में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और राजनीति में नजर आईं, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग जरा भी कम नहीं हुई. वह अब भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. हाल ही में जया प्रदा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *