नोएडा में चार साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी से पुलिस की मुठभेड़, फिलहाल अस्पताल में

प्रमोद दास इस समय नोएडा के सेक्टर 83 स्थित याकूबपुर गांव में रहता है और 14 तारीख को उसने अपने पड़ोस में रहने वाली एक 4 साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

नोएडा में चार साल की मासूम को दुष्कर्म का शिकार बनाने वाले आरोपी को थाना फेज टू पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने तमंचा कारतूस बरामद किया है. उसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल प्रमोद दास को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है. बिहार के सहरसा का रहने वाला प्रमोद दास इस समय नोएडा के सेक्टर 83 स्थित याकूबपुर गांव में रहता है और 14 तारीख को उसने अपने पड़ोस में रहने वाली एक 4 साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद मौके से फरार हो गया.  बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी साद मियां खान ने बताया कि पुलिस की लगातार हो रही दबिश से बचने के लिए आरोपी शहर छोड़कर भागने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान एक सूचना पर पुलिस ने उसे सेक्टर 83 मेट्रो स्टेशन के पास घेर कर पकड़ना चाहा तो उसने पुलिस टीम कर फायर कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चलाई गई गोली लगने से वह गिर पड़ा. पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया है.

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मासूम बच्चियां सुरक्षित नहीं-
-थाना फेज टू में नौ दिसंबर को 50 वर्षीय बालेश्वर ने चार वर्षीय बच्ची को अकेला पाकर डिजिटल रेप किया, आरोपी गिरफ्तार
-थाना बिसरख में नौ दिसंबर को 7 साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके पड़ोसी 60 साल के जुगराज ने डिजिटल रेप किया, आरोपी गिरफ्तार
-थाना कासना में 10 दिसंबर को गांव में नाबालिग लड़की के साथ 3 लड़कों ने उसका अपहरण कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया. सोनू, मोनू और दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पूर्व में भी सामने आए हैं मामले
-12 जून 2022 को ग्रेनो के एक प्ले स्कूल में तीन साल की बच्ची से डिजिटल दुष्कर्म
-15 सितंबर 2022 सेक्टर-37 स्थित एक निजी स्कूल में चार साल की बच्ची से डिजिटल दुष्कर्म
-16 मई 2022 को सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय किशोरी से डिजिटल दुष्कर्म

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *