पाकिस्तान टीम की हालिया सफलता में इस जोड़ी का सबसे ज्यादा योगदान, PCB चीफ रमीज राजा ने भी माना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा कि हाल के मैचों में हमने करीब 80 प्रतिशत जीत इसलिए दर्ज की है क्योंकि हमारी ओपनिंग जोड़ी काफी मजबूत है और यही सबसे बड़ी वजह रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। टीम ने एशिया कप में भी कमाल का खेल दिखाया है। हालांकि टीम को फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने इस सफलता का श्रेय टीम की ओपनिंग जोड़ी को दिया है। कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की ओपनिंग जोड़ी पाकिस्तान के लिए कई बड़ी पार्टनरशिप लगा चुके हैं।

रमीज राजा ने कहा कि हाल के मैचों में हमने करीब 80 प्रतिशत जीत इसलिए दर्ज की है क्योंकि हमारी ओपनिंग जोड़ी काफी मजबूत है और यही सबसे बड़ी वजह रही है। उन्हाेंने कहा कि आप उनके खेलने के स्टाइल को देख सकते हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को अब अपने घर में इंग्लैंड के साथ टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

PCB प्रमुख का बयान इसलिए अहम माना जा रहा है क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान की जो टीम चुनी गई, उसे लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है। साथ ही तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की चोट को लेकर भी वह अपने ही देश के क्रिकेटरों के निशाने पर हैं। दरअसल शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने बोर्ड पर ये आरोप लगाया था कि शाहीन अफरीदी अपने पैसों से इलाज करा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *