PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले ‘वायरस’ की चपेट में इंग्लैंड टीम

England Tour of Pakistan:पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले एक बड़ी खबर आई है. खबर है कि इंग्लैंड खेमा ‘अज्ञात वायरस’ की चपेट में आ गया है

England Tour of Pakistan:पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले एक बड़ी खबर आई है. खबर है कि इंग्लैंड खेमा ‘अज्ञात वायरस’ की चपेट में आ गया है. बीबीसी के रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड टीम के 14 सदस्य इस अज्ञात वायरल की चपेट में हैं जिसके कारण उन सभी को रेस्ट करने की सलाह दी गई है. बीबीसी के रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जिन सदस्यों में यह वायरस पाई गई है वह कोरोना से संबंधित नहीं है. यही नहीं टीम के सभी खिलाड़ी अभ्यास सत्र में हिस्सा भी नहीं ले पाए हैं.

बता दें कि 1 दिसंबर को रावलपिंडी में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. पाकिस्तान के दौरे पर इंग्लैंड की टीम 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. 17 साल के बाद पहली बार पाकिस्तान के दौरे पर इंग्लैंड टीम टेस्ट सीरीज खेल रही है. इससे पहले 2005 में पाकिस्तान के दौरे पर आखिरी बार इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज खेला था जिसे पाकिस्तान की टीम जीतने में सफल रही थी. वहीं, पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर  दिया है. लिविंगस्टोन पहली बार टेस्ट में डेब्यू करने वाले हैं.

पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम की प्लेइंग XI
बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉउले, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन फोक्स (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, शान मसूद, सऊद शकील, सलमान आगा, नसीम शाह, नौमान अली, अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, अबरार अहमद, जाहिद महमूद, मोहम्मद नवाज, अजहर अली, मोहम्मद अली

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *