नोएडा : सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने ड्राइवर की आंखों में मिर्च झोंक कार लूटी

थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-93 सुपरटेक सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति की कार चलाने वाले सुरेश कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने मालिक की ‘टाटा हैरियर’ कार लेकर रजनीगंधा चौराहे के पास से गुजर रहा था.नोएडा (उत्तर प्रदेश): 

जनपद गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-19 से सवारी के रूप में कार में बैठे चार बदमाशों ने चालक की आंख में मिर्च झोंककर कार व पर्स आदि लूट लिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-93 सुपरटेक सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति की कार चलाने वाले सुरेश कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने मालिक की ‘टाटा हैरियर’ कार लेकर रजनीगंधा चौराहे के पास से गुजर रहा था.

शिकायत में कहा गया कि लालच में उसने अपनी कार में चार लोगों को सवारी के रूप में बैठा लिया, उन लोगों ने कार में बैठते ही उसके साथ मारपीट कर उसकी आंख में मिर्च झोंक दी तथा गुरुग्राम में ले जाकर कार व पर्स आदि सामान लूट लिया. बाद में आरोपी उसे सड़क पर फेंककर भाग गए.

थाना प्रभारी ने बताया कि यह घटना 23 नवंबर की बताई गई है. इस मामले में पीड़ित ने दिल्ली में मुकदमा दर्ज करवाया था. उन्होंने बताया कि घटनास्थल नोएडा का होने की वजह से दिल्ली पुलिस ने मामले को यहां भेजा है. सिंह ने बताया कि रविवार रात को इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *